रांची
रांची के रिम्स में भर्ती राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद से मिलने बिहार के कई नेता पहुंचे हैं. इनमें आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, शिवानन्द तिवारी और विधायक भोला यादव रांची पहुंच चुके हैं. इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर है कि बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के बड़े बेटे तेजस्वी यादव भी उनसे मुलाकात करने रांची पहुंच रहे हैं.

बता दें कि तेजस्वी मिलने पहुंचते हैं तो लालू प्रसाद को जमानत मिलने के बाद RIIMS में उनकी पहली मुलाकात होगी. गौरतलब है कि गत 12 जुलाई को बहुचर्चित चारा घोटाला के देवघर कोषागार मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को जमानत मिली है.

बहरहाल आरएसएस और उससे जुड़े संगठनों की निगरानी प्रकरण के सामने आने के बाद सत्ताधारी NDA में 'ऑल इज वेल' नहीं है. जाहिर है बदले हालात में तेजस्वी के साथ आरजेडी के बड़े नेताओं की लालू यादव से मुलाकात के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं.

बता दें कि जेल मैन्युअल के मुताबिक चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से सिर्फ तीन लोग मिल सकते हैं. वहीं बिहार के तीन नेता पहले ही रांची पहुंच चुके हैं जबकि सूत्रों से खबर है कि तेजस्वी भी रांची पहुंचेंगे.