मुंबई

भारतीय शेयर बाजार के लिए शुक्रवार की शुरुआत ठीक रही लेकिन कुछ मिनटों में ही बाजार में दबाव का माहौल देखने को मिला. कारोबार की शुरुआत में 39 हजार के पार कारोबार करने वाले सेंसेक्‍स में आधे घंटे के भीतर 15 अंक की गिरावट दर्ज की गई.

सेंसेक्‍स 38,900 के नीचे कारोबार करता दिखा. इसी तरह निफ्टी की बात करें तो 11 हजार 590 के स्‍तर पर आ गया.  इससे पहले गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार में तीन दिनों से जारी तेजी पर ब्रेक लग गया. बिकवाली के भारी दबाव में सेंसेक्स 318 अंक लुढ़कर 38,897 पर बंद हुआ जबकि निफ्टी भी करीब 91 अंकों की गिरावट के साथ 11 हजार 597 के स्‍तर पर रहा. इस दौरान ऑटो और मेटल सेक्टरों के सूचकांकों में दो फीसदी से ज्यादा की गिरावट दर्ज की गई.

यस बैंक में गिरावट का दौर जारी

सप्‍ताह के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को यस बैंक के शेयर में एक बार फिर गिरावट देखने को मिली. शुरुआती कारोबार में यस बैंक के शेयर 1 फीसदी तक टूट गए. इससे पहले गुरुवार के कारोबार में यस बैंक में 15 फीसदी की बड़ी गिरावट आई. बैंक के शेयर लुढ़क कर 83.70 के स्तर पर आ गए, जो 5 साल का नया लो है. हालांकि शेयर बाजार बंद होने के बाद यस बैंक 12.85 फीसदी की गिरावट के साथ 85.80 के स्‍तर पर रहा. बता दें कि यस बैंक खराब तिमाही नतीजे आने की वजह से कंपनी के शेयर टूट रहे हैं.