कुंडली भाग्य फेम ऐक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और उनके एक्स बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ को एक साथ डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए 9' में देखने को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड थे। हालांकि अब जो अपडेट आ रही है, उससे श्रद्धा के फैंस को झटका लग सकता है। खबर है कि गंभीर चोट के कारण श्रद्धा नच बलिए को छोड़ सकती हैं। जानकारी के अनुसार, श्रद्धा को पीठ में चोट लगी है और इसके कारण वह रिहर्सल नहीं कर पा रही हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स या श्रद्धा ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

शो से जुड़े सूत्रों का कहना है कि उन्होंने शो के प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग की है, लेकिन उन्हें काफी दर्द हो रहा है। श्रद्धा को यह चोट स्टंट बेस्ड कॉमिडी शो ‘खतरा, खतरा, खतरा’ की शूटिंग के दौरान लगी थी। हालांकि ऐक्ट्रेस फिजियोथेरपिस्ट की मदद ले रही हैं और उनके जल्द ठीक होने की संभावना है।

वहीं पिछले दिनों खबर आई थी कि कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली श्रद्धा आर्या की मेकर्स से नाराज चल रही हैं क्योंकि उन्हें अनीता हसनंदानी से कम फीस मिल रही है। रिपोर्ट्स की मानें, तो इसी वजह से श्रद्धा नच बलिए शो के लॉन्चिंग के दिन मौजूद नहीं थीं। हालांकि इस खबर की भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी थी। बता दें कि नच बलिए 9 को सलमान खान प्रड्यूस कर रहे हैं और इसका इसी वीकेंड (19 जुलाई) प्रीमियर होेने वाला है।