ऐमजॉन प्राइम डे सेल का आज दूसरा और आखिरी दिन है। 15 जुलाई से शुरू हुई इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज और गैजेट्स की बड़ी रेंज पर डिस्काउंट ऑफर्स मिल रहे हैं। ऐमजॉन इसके अलावा एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड से सेल के दौरान खरीददारी करने पर 10 प्रतिशत एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल रहा है। ऐसे में अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो सेल के दौरान एक बेहतरीन ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। हुवावे अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ 15,999 रुपये कीमत वाली स्मार्टवॉच फ्री दे रहा है।


अगर आप हुवावे का हाल ही में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन Huawei P30 Pro ऐमजॉन प्राइम डे सेल में खरीदते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस हैंडसेट के साथ ही आपको Huawei Watch GT भी दी जा रही है। इसका मतलब है कि सेल में यह डिवाइस खरीदने वालों को 15,999 रुपये की हुवावे वॉच जीटी स्मार्टवॉच भी फ्री में मिलेगी। इतना ही नहीं, यह स्मार्टफोन भी सेल के दौरान डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। हुवावे पी30 प्रो को 79,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। प्राइम डे सेल में इसपर 16,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इसे 63,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

 

हुवावे के इस डिवाइस पर 10,400 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है। बिना किसी एक्सचेंज के आपको 63,990 रुपये में हुवावे पी30 प्रो और हुवावे वॉच जीटी दोनों मिलेंगे। वहीं, अगर आप पुराना डिवाइस एक्सचेंज करते हैं तो इनके लिए आपको और भी कम कीमत चुकानी होगी और एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। बात करें स्पेसिफिकेशंस की तो Huawei P30 Pro में 6.47 इंच का OLED फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 1080x 2340 पिक्सल है। इसमें भी फोन के टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है।

 


हुवावे पी30 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के अलावा एक टाइम ऑफ फ्लाइट (TOF) ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन और पेरीस्कोप दिया गया है। फोन में 40 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड ऐंगल सेंसर और एक टेलिफोटो कैमरा सुपरजूम लेंस वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए डिवाइस में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 4,200mAh की बैटरी मिलती है और खास बात यह है कि हुवावे मेट 20 प्रो की तरह इसमें भी रिवर्स वायरलेस चार्जिंग दी गई है।