Friday, July 20th, 2018

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी ने जेठ हसीब से बताया जान का खतरा, लगाई सुरक्षा की गुहार

मुरादाबाद
 भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीनजहां ने जेठ हसीब से जान का खतरा जताते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह से मुलाकात कर हसीन ने कहा कि उसे अपनी ससुराल सहसपुर अलीनगर मे शमी के बडे भाई व जेठ हसीब से जान का खतरा है। हसीन ने शमी के पैतृक घर पर परिजनों द्वारा ताला लगाकर चले जाने से होने वाली परेशानी का जिक्र किया तथा घर का ताला खुलवाने की गुहार लगाई।

पुलिस अधीक्षक ने नियमानुसार सुरक्षा व आवश्यक कार्रवाई के बारे में आश्वस्त किया। रविवार को अपने वकील के साथ हसीन जहां ने अमरोहा की डिडौली कोतवाली पहुंच कर पुलिस अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगाई थी और बाद में वह पुलिस सुरक्षा में अपनी ससुराल सहसपुर अलीनगर पहुंची थी। बीती रात में हसीन ससुराल में ठहरने के स्थान पर नजदीकी कस्बा जोया में ठहरीं थी।

इसके बाद कोलकाता पुलिस भी डिडौली पहुंच गई। यहां आमद कराने के बाद वह मामले की जांच के उद्देश्य से क्षेत्र में निकल गई। माना जा रहा है कि पुलिस जांच पड़ताल के लिए यहां आई है। इससे पहले हसीन ने मंडी धनौरा से भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय विधायक राजीव तरारा से भी पति शमी और ससुरालियों द्वारा अपने साथ की जा रही नाइंसाफी का दुखड़ा बताया, तथा उसको न्याय दिलाने में सहयोग करने की अपील की। विधायक ने पीडिता को उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ ही न्यायोचित हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया है।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

11 + 12 =

पाठको की राय