नई दिल्ली    
कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा' वापस अपने ट्रैक पर आ गया है। शो की टीआरापी अच्छी जा रही है और दर्शकों को भी शो काफी पसंद आ रहा है। लेकिन अब कपिल के शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल अपने शो से जल्द ही मिनि ब्रेक लेंगे और इसके पीछे की वजह है उनकी पत्नी।

दरअसल, खबरें आ रही हैं कि कपिल की पत्नी गिन्नी प्रेग्नेंट है और जल्द ही वो उनके साथ बेबीमून पर जाने की तैयारी में हैं। अपनी पत्नी को ऐसे समय में ज्यादा टाइम देने के चलते कपिल शो से मिनि ब्रेक ले सकते हैं।

बता दें कि कपिल और गिन्नी ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी, लेकिन शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए थे क्योंकि कपिल को अपने शो की तैयारी करनी थी। तो शायद यही वजह है कि कपिल अब गिन्नी के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

खबरें हैं कि शो के प्रोडक्शन के नजदीकी सूत्रों ने बताया, 'कपिल जल्द ही पत्नी गिन्नी के साथ 10 दिन के लिए कनाडा अपने बेबीमून के लिए रवाना होंगे। शादी के बाद गिन्नी पर उनका प्रॉपर हनीमून ड्यू है। गिन्नी अभी 3-4 महीने की प्रेगनेंट हैं और कपिल के शेड्यूल को लेकर काफी संयम रखती हैं, इसलिए कपिल ने छुट्टी लेने की सोची है।