कुमकुम भाग्य फेम ऐक्ट्रेस श्रीति झा और टीवी ऐक्टर कुणाल करण कपूर के डेटिंग की खबरें काफी समय से चल रही थीं। हालांकि, हर बार श्रीति और कुणाल एक-दूसरे को डेट करने की खबरों को नकारते हुए दावा करते रहे कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। पिछले दिनों हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को एक सूत्र ने बताया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे को लेकर काफी गंभीर हैं। अब यह खबर आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रीति झा और कुणाल करण कपूर ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। दोनों के बीच काफी समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। दोनों के बीच हालात काफी खराब हो गए हैं। सूत्रों का कहना है कि जब तक दोनों अलग-अलग नहीं हो जाते, तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है।’ सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच दूरी काफी बढ़ गई है।

बता दें कि कुणाल से पहले श्रीति का नाम ऐक्टर हर्षद चोपड़ा के साथ जुड़ चुका है। दोनों ने सौभाग्यवती भव: सीरियल में साथ में काम किया था। कुणाल करन कपूर हर्षद के बेस्ट फ्रेंड थे। साल 2017 में कुणाल और श्रीति का थाईलैंड में एक साथ छुट्टी मनाते स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात सामने आई है।दोनों के साथ ऐक्ट्रेस लीना जुमानी, अरिजीत तनेजा और मृनाल ठाकुर भी मौजूद थे।