पॉप्युलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में पांच साल का लीप आया है। लीप के बाद कार्तिक और नायरा अलग रह रहे हैं। नायरा अपने बेटे करव के साथ गोवा में रहती है। वहीं कार्तिक गोयनका निवास में ही रहता है। नायरा का बेटा करव स्कूल जाने लगता है। शो में कार्तिक के एक बेटे को भी दिखाया गया और वह भी स्कूल जाने लायक हो गया है। इनके अलावा एक और बदलाव शो में देखने को मिलने वाला है।

जानकारी के अनुसार, अब तक गायत्री यानी गयू का रोल निभा रहीं ऐक्ट्रेस देबलीना चटर्जी ने शो को अलविदा कह दिया है। खबर है कि लीप के बाद गायत्री एक पांच साल के बच्चे की मां बन गई है और देबलीना शो में एक मां का रोल नहीं करना चाहती थीं, जिसके कारण उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया। शो के मेकर्स ने गायत्री के रोल के लिए एक नई ऐक्ट्रेस को साइन भी कर लिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो, देबलीना चटर्जी को ऐक्ट्रेस सिमरन खन्ना ने रिप्लेश किया है। सिमरन को ऐक्टर समीर ओंकार के ऑपोजिट कास्ट किया गया है, जो गयू के पति समर्थ गोयनका का रोल निभा रही हैं। इससे पहले सिमरन किस देश में हैं मेरा दिल, संयुक्ता और परमावतार श्री कृष्ण जैसे शो का हिस्सा रही हैं। इससे पहले ऐक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह अपनी शादी के कारण शो से अलग हो गई थीं।