टीवी क्वीन एकता कपूर ने 7 जून को अपना 44वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। बर्थडे के मौके पर तिरुपति से लौटकर ऐकता ने परिवार और फ्रेंड्स के लिए डिनर पार्टी रखी थी। पार्टी में टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया के कई सिलेब्रिटीज ने शिरकत की थी, लेकिन ये है मोहब्बतें' की लीड ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी वहां नजर नहीं आईं। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि अब दिव्यांका ने इस मामले में सफाई दी है।

दिव्यांका ने एकता कूपर और अपने बीच कथित अनबन की खबरों को गलत बताता है। मीडिया से बात करते हुए दिव्यांका ने कहा, 'हमारे बीच कोई मतभेद नहीं हैं और चीजें पहले की तरह ही हैं।' एकता की पार्टी में नहीं जाने के सवाल पर दिव्यांका ने कहा, 'मैं पार्टी में नहीं जा पाई क्योंकि मैं अपने शो की शूटिंग में बिजी थी।’

पिछले दिनों खबर आई थी कि दिव्यंका त्रिपाठी और एकता कपूर के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। ऐसी अफवाहें थी कि दिव्यांका और एकता कपूर की बातचीत बंद है, जिसके कारण दिव्यांका बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंची। बता दें कि एकता और दिव्यंका की बॉन्डिंग काफी अच्छी रही है और दोनों करीबी दोस्त हैं। एकता के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके पिता जितेंद्र, मां शोभा कपूर, भाई तुषार कपूर के साथ एकता के सभी खास दोस्त मौजूद रहे थे।