बेडरूम लाइफ में बड़ा रोल प्ले करती है, हमारी हेल्थ, फिटनेस और टोंड बॉडी। उन खास पलों को इजॉय करने के लिए हमें कुछ तो खास करना ही पड़ेगा। तो अलग से जाकर जिम जॉइन करने या पार्क का रुख करने की क्या जरूरत है। सेक्स लाइफ के लिए ऐसी सेक्सी टिप्स, जो बेडरूम के बंद दरवाजे के पीछे कमाल का असर दिखाती हैं...

जुंबा डांस
जुंबा एक ऐसा एक्सर्साइज कम डांसिंग पैटर्न है, जो शरीर की लगभग हर मसल को झंकृत करता है। हालांकि इसमें कूल्हे और एब्स पर फोकस कुछ ज्यादा होता है और इसमें लचीलापन भी बहुत महत्वपूर्ण है। यह बॉडी के साथ ही मन को भी साधने का काम करता है और आपके सेक्स सेशन में इसका असर दिखने लगता है।

सेक्सी स्ट्रिपटीज़
सेक्सी स्ट्राइप डांस, सेक्स लाइफ के लिए किसी स्पाइस की तरह है। स्ट्रिप एरोबिक्स एक तेजी से प्रभावित करनेवाली एरोबिक एक्सर्साइज है, जो कामुक और मोहक संगीत पर रंग जमा देती है। साथ में यह ऐक्टिविटी करने से आपकी बेडरूम लाइफ में तड़का लग सकता है। यह डांस एक्सर्साइज आपको टोंड बॉडी देती है। साथ ही आपके सेक्स मूव्स में अपने आप निखार आने लगता है।

सालसा लेसन
पार्टनर के साथ मात्र 30 मिनट का जोशीला सालसा सेशन आपको 200 कैलोरी बर्न करने में मदद कर सकता है। वहीं, यह एक फ्लर्टी वर्क आउट भी हो सकता है। खास बात यह है कि सालसा सेग्मेंट के लिए जरूरी नहीं है कि आप बेहतर डांसर ही हों। इस दौरान आपके बीच जो हीट और वाइव क्रिएट होगी वो आपकी बेडरूम लाइफ को जरूर बूस्ट करेगी।

पोल डांस
अगर आपकी सेक्स करने की इच्छा कम होती जा रही है तो आप पोल डांस के जरिए इसे बढ़ा सकते हैं। पोल डांसिंग, डांस की बेहतरीन फॉर्म होने के साथ ही मसल्स को भी स्ट्रेच करता है। आप इसे बेडरूम ऐक्टिविटी की तरह भी कर सकते हैं। यानी आप अपने पार्टनर के सामने बेडरूम में भी इसे ड्राय कर सकते हैं। हां आपकी स्प्रिट हाई रहनी चाहिए। बेझिझक और बिंदास। तो म्यूजिक ऑन करिए और शुरू हो जाइए।