छोटो परदे के पॉप्युलर सिलेब्रिटी डांस रिऐलिटी शोज में से एक नच बलिए  का अगला सीजन जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाला है। पार्टिसिपेंट्स को लेकर आ रही खबरों के कारण शो लगातार चर्चा में बना हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें, तब शो को इस बार बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान प्रड्यूस करने वाले हैं। वहीं कमीडियन सुनील ग्रोवर और ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट शो को होस्ट करने वाले हैं। अब नच बलिए 9 को लेकर एक नया अपडेट आया है।

खबर है कि टीवी की पहली कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। उर्वशी और अनुज साल 2011 में कथित तौर पर रिलेशन में थे। हालांकि, दोनों ने कभी इस बात को आधिकारिक तौर पर नहीं माना। दोनों हमेशा कहते थे कि कहा कि वे सिर्फ 'अच्छे दोस्त’ हैं और बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। रिपोर्ट्स की मानें, तो उर्वशी और अनुज के बीच उम्र के अंतर के कारण अनुज के माता-पिता ने दोनों के रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था।

सूत्रों की मानें तो, तो उर्वशी और ढोलकिया ने पिछले दिनों नच बलिए के प्रोमो के लिए शूटिंग भी की है। इस कपल के अलावा शो में हिना खान-रॉकी जैसवाल, सिद्धार्थ निगम-अवनीत कौर, दृष्टि धामी-नीरज खेमका, अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, सोमी खान-दीपक ठाकुर, सुमेध मुदगलकर-मल्लिका सिंह, सना खान-मेल्विन लुइस, वरुण सूद-दिव्या अग्रवाल, रोमिल चौधरी और उनकी पत्नी के अलावा रोहन मेहरा-कांची सिंह के शो में नजर आने की भी खबर है।