Close X
Tuesday, November 20th, 2018

शमी की पत्नी हसीन ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, मिला ये जवाब

कोलकाता

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बंगाल विधानसभा में मुलाकात की. हसीन जहां ने कहा कि मुख्यमंत्री ने उनके साथ विस्तार से बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि वह उनकी समस्या को देखेंगी.

बता दें कि बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) ने कल यानी गुरुवार को ही तेज गेंदबाज शमी को उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों से क्लीन चिट दे दी. इसके बाद बोर्ड ने उनके सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट को मंजूरी दे दी.

इससे पहले हसीन जहां सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास पर गईं, जहां उन्हें मुलाकात का समय मांगने के लिए एक पत्र भी दिया गया. इस बीच, मजिस्ट्रेट के समक्ष अपना रिकॉर्ड दर्ज कराने के बाद हसीन ने ममता से मुलाकात की इच्छा जताई थी.
बता दें कि हसीन जहां की शिकायत पर हाल ही में शमी पर हत्या के प्रयास, दुष्कर्म, आपराधिक धमकी एवं जहर के जरिए चोट पहुंचाने के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए थे.

हसीन ने कहा था कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कोई सपोर्ट नहीं चाहती, लेकिन वह ये जरूर चाहती हैं कि एक बार वह उनके मामले पर गौर करें, क्योंकि वह सच्चाई से लड़ रही हैं.

हसीन ने कहा था, 'मुख्यमंत्री से यह मैं अनुरोध करती हूं कि मैडम मेरी लड़ाई सत्य के लिए है. मुझ पर अत्याचार किया गया है. मेरी कोई गलती नहीं है. मैं आपसे किसी समर्थन के लिए नहीं कह रही हूं, लेकिन मेरी आपसे केवल यह अपील है कि सच्चाई के लिए मेरी लड़ाई पर आप अपनी नजरें रखें. आप मुझसे मिलें, मेरी बात सुनें और फिर जो जरूरी हो फैसला करें.'

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

2 + 13 =

पाठको की राय