राजगढ़
एक तरफा प्यार में पागल एक युवक कुछ दिनों से प्रेमिका के गांव में आग लगा रहा है. उसने प्रेमिका को खत भेजकर धमकी दी है कि यदि उसने किसी और से शादी की तो लाशें बिछा देगा. दो दिन बाद ही उसकी शादी होने वाली है. यह घटना मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की है. इस पत्र के घबराई युवती ने खिलचीपुर थाने पहुंचकर सुरक्षा की मांग है. युवती को डर है कि पत्र लिखने वाला युवक उसकी जिंदगी बर्बाद कर सकता है. इससे दुल्हन युवती का पूरा परिवार परेशान है. धामन्दा गांव की रहने वाली संतोष तंवर नाम की यह युवती दुल्हन के कपड़ों में पहुंची थाने पहुंची थी. उसकी 18 मई को दिलावरा गांव के सीताराम के साथ उसकी शादी होने वाली है. संतोष ने खिलचीपुर पुलिस थाने से धमकी देने वाले युवक राजू तंवर (रामलाल) के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. राजू झंडा पट्टी का निवासी है.

खिलचीपुर थाने के अनुसार, आरोपी युवक राजू तंवर की तरफ से संतोष की सगाई की बात चलाई गई थी, पर सन्तोष के परिजनों ने राजू से उसकी सगाई नहीं की और रिश्ता कहीं और तय कर दिया. इसके बाद राजू तंवर संतोष से जबरन शादी करना चाहता है. वह एक तरफा प्यार में पागल है. राजू अपने परिजनों के साथ संतोष के गांव में आग लगा रहा है.

राजू व उसके परिजनों ने मंगलवार देर रात भी संतोष के गांव में आग लगा दी, जिसमें एक लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है. आग लगाने के बाद उसने एक पत्र भी भेजा है, जिसमें लिखा है कि 'मैं संतोष से जबरदस्ती शादी करूंगा. उसके लिए चाहे मुझे कुछ भी करना पड़े, अगर उसकी शादी मेरे साथ नहीं हुई तो अभी तो घास, पिंडवाड़े ही जलाए हैं. फिर लड़की को जबरदस्ती उठा ले जाऊंगा. अमर सिंह के लड़के का मर्डर कर दूंगा या फिर जिस लड़के के साथ शादी हो रही है, उसे ही मार ही डालूंगा'.