ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी कुछ दिनों पहले जब एक इवेंट में शरीक हुईं तो उनके फोटोज देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि कियारा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। वहीं कुछ लोग यह भी कहते दिखे कि ऐक्ट्रेस ने बोटॉक्स करवाया है, तो कुछ ने यह भी कहकर ऐक्ट्रस के लुक का मजाक उड़ाया कि बोटॉक्स ज्यादा हो गया। हालांकि कियारा ने उस समय भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं करवाई है। अब ऐक्ट्रेस ने बताया कि आखिर उस दिन हुआ क्या था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक चैट शो के दौरान कियारा से प्लास्टिक सर्जरी को लेकर हुए इशू पर सवाल हुआ था। इस पर बात करते हुए ऐक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक प्रॉडक्ट के प्रमोशनल इवेंट में जाना था। इस दौरान उन्होंने अपना मेकअप खुद करने के बारे में सोचा।

कियारा ने कहा कि उन्हें लगता था कि वह अच्छा मेकअप कर लेती हैं, लेकिन जब लोगों ने फोटोज देखकर प्लास्टिक सर्जरी करवाने की बातें करना शुरू कर दीं तब उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने मेकअप में गड़बड़ी कर दी है। उन्होंने कहा कि यह सब या तो उनकी हाई चीकबोन या फिर ज्यादा हाइलाइटर के कारण हुआ।

 
    बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर अपने हॉट और सेक्सी फोटोज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कियारा ने बॉलिवुड में अपने करियर की शुरुआत 2014 में 'फगली' मूवी से की थी। इसके बाद वह फिल्‍म 'M.S.Dhoni:The Untold Story' में नजर आईं। इस फिल्‍म में उनके अभिनय और लुक को काफी तारीफें मिलीं।
 
ऐक्ट्रेस ने आगे बताया कि कॉमेंट्स पढ़ने के बाद उन्हें ऐसा लगने लगा जैसे सच में उनके चेहरे में कुछ गड़बड़ है या फिर कुछ बदल गया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा जल्द ही फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आएंगी। इसमें वह शाहिद कपूर के साथ जोड़ी जमाती दिखेंगी।