बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद छोटे परदे की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस हिना खान ने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में एंट्री ली थी। शो में हिना की एंट्री की काफी चर्चा हुई थी। हिना खान इस शो कोमोलिका के रोल में दिखाई दे रही हैं। पिछले काफी समय से हिना के शो से अगल होने की खबरें आ रही हैं, लेकिन अब वह सच में शो को छोड़कर जा रही हैं। हाल ही हिना ने अपने आखिरी एपिसोड के लिए 12 मई, 2019 को शूटिंग की है।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लाइव करके फैंस को यह खबर दी कि कसौटी जिंदगी के सेट पर आज उनका आखिरी दिन है। लाइव के दौरान हिना भावुक हो गईं और कहा कि वह सभी को मिस करेंगी। शो के सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स हिना के लिए एक रेनबो केक लेकर आए थे। केक पर लिखा था, 'हिना खान हम आपको मिस करेंगे।'


वहीं हिना के को-स्टार्स ने भी उन्हें बिदाई दी है। बता दें कि एकता कपूर का यह शो 'कसौटी जिंदगी के 2' लॉन्च के बाद से ही टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहा है। दर्शकों को न सिर्फ शो की कहानी पसंद आ रही है बल्कि कोमोलिका के किरदार में हिना खान को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

हिना ने शो के बीच में एंट्री ली थी और कुछ ही समय में अपने स्वैग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब वह अपने बॉलिवुड प्रॉजेक्ट्स के कारण हिना शो को अलविदा कहने जा रही हैं। हिना अपनी आगामी फिल्म की पूरी टीम के साथ फ्रेंच रिवेरा के लिए निकल चुकी हैं।