पॉप्युलर कमीडियन कपिल शर्मा के शो ' द कपिल शर्मा शो’ पर रविवार को मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस मौके पर बॉलिवुड की जानी-मानी कोरियॉग्राफर, फिल्ममेकर और टीवी पर्सनैलिटी फराह खान कपिल के शो पर पहुंची थीं। फराह से पहले शो सके होस्ट कपिल शर्मा ने टीवी शो 'पटियाला बेब्स’ में मां-बेटी का रोल निभा रहीं टीवी ऐक्ट्रेस परिधि शर्मा और अशनूर कौर का स्वागत किया। दोनों ने मां और मदर्स डे पर अपने विचार शेयर कीं, जो शो पर मौजूद सभी के लिए काफी इमोशनल मोमेंट था।

बाद में कपिल ने शो पर फराह खान का वेलकम किया है। फराह खान की शो एंट्री के बाद दर्शकों को काफी मौज-मस्ती देखने को मिली। फराह ने सलमान खान और शाहरुख खान के साथ अपनी दोस्ती के कई किस्से भी दर्शकों से शेयर किए। सलमान से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए फराह ने बताया कि फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी’ के मुहूर्त से कुछ घंटे पहले सलमान खान उनके घर बैक-फ्लिप सिखने पहुंते थे। उन्होंने आगे बताया कि सलमान दो घंटे में बैक-फ्लिप सीख भी लिया और तब फिल्म के मुहूर्त के लिए गए।

जब कपिल ने उनसे पूछा कि शाहरुख से उनकी दोस्ती कैसे हुई? इसपर फराह ने बताया कि शाहरुख से उनकी दोस्ती फिल्म 'कभी हां, कभी ना' के सेट पर हुई थी। अंत में कपिल और उनके साथी कलाकारों के अलावा शो से जुड़े क्रू मेंबर्स ने फराह के पॉप्युलर गानों पर परफॉर्म करके उन्हें ट्रिब्यूट दिया। कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा ने पहला नशा, बादशाह और कई अन्य पॉप्युलर गानों पर परफॉर्म किया।