यह कई स्टडीज में सामने आ चुका है कि पुरुषों के मुकाबले महिलाओं को अराउजल में ज्यादा समय लगता है। इस स्थिति के कारण महिलाएं सेक्स के प्लेजर को एक्सपीरियंस नहीं कर पातीं, लेकिन अगर बॉडी के कुछ खास स्पॉट्स पर किस किया जाए तो यह महिलाओं को जल्दी उत्तेजित कर देता है।

सेंसिटिव स्पॉट्स पर करें किस

एक सर्वे के मुताबिक महिलाओं के शरीर में कुछ खास जगह होती हैं जिन पर किस करने पर वह ज्यादा उत्तेजित हो जाती है। इन्हें अराउजल स्पॉट्स भी कहा जाता है।

नेक किस
गले के पास का हिस्सा काफी सेंसिटिव होता है। न सिर्फ मौसम के लिहाज से बल्कि सेक्स के लिहाज से भी। नेक पर डीप किस, निबलिंग और लिकिंग महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए बेस्ट है।

बैक किस
बैक भी बॉडी का सेंसिटिव पार्ट होता है। यही वजह है कि ठंड बढ़ने पर हमारी बैक पर सबसे पहले रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इस सेंसिटिव पार्ट को अपनी पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए यूज करें। चाहे तो पहले मसाज भी दे सकते हैं जो उनकी मसल्स को रिलैक्स करेगा और फिर बैक के निचले हिस्से से किसिंग शुरू कर नेक तक जाएं।

ईयर किस
कान पर किस मेल पार्टनर की हस्की आवाज महिलाओं को एक्साइटिड फील करवाती है। कान के पास मेल पार्टनर की हॉट ब्रेथ और किस उनका सेक्स में इंटरेस्ट जगाने के लिए काफी है।