भोपाल
स्थाई वारंटी को पकडऩे गई पुलिस टीम पर छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित शिव नगर फेस-3 छोला में एक महिला सहित तीन लोगों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने इस दौरान जमकर पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की। आरक्षक को चांटा जड़ दिया। झूमाझटकी कर उसकी वर्दी को फाड़ दिया। छोला मंदिर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। 

छोला मंदिर थाने के प्रभारी आरएस रहगर के अनुसार आरोपी आशुतोष पुरोहित बजरिया थाने का स्थाई वारंटी है। आशुतोष वहीं का रहने वाला है। लंबे समय से फरार चल रहा है। मंगलवार को बजरिया थाने की टीम को आरोपी की छोला मंदिर फेस 3 में स्थित एक रिश्तेदार के घर होने की जानकारी मिली थी। सूचना के बाद में बजरिया थाने के चार पुलिसकर्मी आरोपी को पकडऩे शिव नगर पहुंचे। वहां आशुतोष को हिरासत में लिया गया। इस दौरान उसने बजरिया थाने के आरक्षक मनोज शिवड़े से झूमाझटकी कर दी। आरोपी की पत्नी निधि पुरोहित ने भी पुलिस टीम के साथ में बदसलूकी की।

इस दौरान आरोपी का रिश्तेदार विक्रम पुरोहित तथा उसके दोस्त अवनिश तिवारी ने पुलिस टीम से अभद्रता की। तभी आरोपी आशुतोष ने मनोज शिवड़े को चांटा जड़ दिया। इसके बाद में सभी आरोपी पुलिस टीम को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट, गालीग्लोच सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।