नई दिल्ली     

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर रिलीज होने जा रही है. अमिताभ और तापसी की जोड़ी को फिल्म पिंक में भी काफी पसंद किया गया था. इन दोनों ही सितारों की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही हैं. ऐसे में दर्शकों की इस फिल्म से भी उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं.

अमिताभ बच्चन इससे पहले आमिर खान और कटरीना कैफ के साथ आई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नज़र आए थे लेकिन बेहद लचर कहानी होने के चलते दर्शकों की फिल्म से सारी उम्मीदें धराशायी हो गईं. फिल्म ने आमिर, अमिताभ और कटरीना के स्टारडम और यशराज प्रोडक्शन्स की रसूखदार मौजूदगी के चलते महज तीन दिनों में ही 100 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था लेकिन खराब माउथ पब्लिसिटी के चलते फिल्म दूसरे हफ्ते में ही बुरी तरह ध्वस्त हो गई.

ये बॉलीवुड के लिए भी बड़ा झटका था क्योंकि आमिर की फिल्में रिकॉर्डतोड़ कमाई के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा ऋषि कपूर के साथ उनकी फिल्म 102 नॉट आउट ने केवल भारत में ही नहीं बल्कि चीन में भी बेहतरीन कमाई की. इस शानदार कॉमेडी फिल्म में अमिताभ, ऋषि कपूर के पिता के रोल में नज़र आए थे. उनकी ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी.