रतलाम 
मध्यप्रदेश के रतलाम के ताल कस्बे के पास एक मासूम से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि बच्ची से रेप करने वाला उसी का परिचित है. घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है, जिसका आज खुलासा हुआ है. आरोपी बच्ची को चॉकलेट देने का लालच देकर अपने साथ ले गया और घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के परिजनों में मामले में ताल थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी.

आलोट एसडीओपी प्रदीप विश्वकर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी बच्ची को टॉफी या चॉकलेट देने के बहाने अपने साथ ले गया और रास्ते में मौका पाकर उसके साथ गलत हरकत की. इसके बाद आरोपी बच्ची को उसके घर छोड़ गया था. पीड़ित बच्ची ने जब मां से पेटदर्द की शिकायत की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद परिजनों में बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया और ताल थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया और टीम गठित करके आरोपी की तलाश की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसडीओपी प्रदीप विश्वकर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ 376 एबी, और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.