Friday, July 20th, 2018

आलोक अग्रवाल व साथियो की सेंट्रल जेल से रिहाई, निकाली रैली

भोपाल। आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल, संगठन सचिव पंकज सिंह व मुन्ना सिंह की आज सेंट्रल जेल से रिहाई हो गई। उन्हें गांधी नगर प्रकरण में कल हाई कोर्ट द्वारा धारा 147, 148,149,353, 332, 427, 341,109 में जमानत दी गई थी। इससे पूर्व सेशन कोर्ट द्वारा इन सभी की जमानत अर्जी नामंजूर कर दी गई थी। 

जमानत के आदेश होने के बाद आज भारी संख्या में आप कार्यकर्ता सेंट्रल जेल पहुँचे थे। उनकी रिहाई के इंतज़ार के दौरान आप कार्यकर्ताओं ने देश भक्ति के गीत भी गाए और पूरे जेल परिसर का माहौल देश भक्ति से भरपूर हो गया। रिहाई के बाद आप कार्यकर्ताओं द्वारा श्री आलोक अग्रवाल, श्री पंकज सिंह व मुन्ना सिंह का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। 

आलोक अग्रवाल ने अपनी रिहाई के बाद कहा कि महिला अत्याचार, किसान बदहाली व महँगी बिजली के खिलाफ आवाज़ उठाने के चलते हमें गिरफ्तार किया गया था। शिवराज सरकार डरकर हमें जेल में रखना चाहती है। प्रदेश की जनता के हक़ के लिए अगर हज़ार बार जेल जाना पड़े तो हम हज़ार जेल जाने को तैयार है। उल्लेखनीय है कि कल आम आदमी पार्टी ने अपने शक्ति प्रदर्शन करते हुए आक्रोश रैली निकाली थी और मुख्य मंत्री निवास का घेराव किया था और हाई कोर्ट से जमानत की सूचना मिलने पर ही रैली को समाप्त किया गया था।
 

Source : desk

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

9 + 9 =

पाठको की राय