हैदराबाद
कहते हैं कि एक महिला ममता की मूर्ति होती है, इसका ताजा उदाहरण हैदराबाद में सामने आया है. यहां एक महिला कॉन्सटेबल ने जो किया वह लोगों के लिए एक मिसाल बन गया. दरअसल कॉन्सटेबल प्रियंका ने 2 साल के एक बच्चे को ब्रेस्ट फीड करवाया. यह बच्चा उसमानिया हॉस्पिटल के पास मिला था.

प्रियंका ने बताया कि मेरे कॉन्सटेबल पति ने एक बच्चे के बारे में बताया जिसके बाद मैंने फौरन उसे देखने का फैसला किया. जब मैंने उसे देखा तो लगा कि वह भूखा है और फिर ब्रेस्टफीड करवाया.

बाद में बच्चे की असली मां का पता लग गया और बच्चे को उसे सौंप दिया गया. जब इस बारे में सिटी पुलिस को पता लगा तो उन्होंने प्रियंका और उसके पति की सराहना की. पुलिस कमिश्नर ने उन्हें अवॉर्ड भी दिया.

प्रियंका खुद भी एक बच्चे की मां हैं लेकिन उन्होंने उस बच्चे के लिए जो भाव दिखाए, उसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तारीफों की बाढ़ आ गई. ट्विटर पर लोगों ने उन्हें खूब दुआएं दीं.

एसी नाम के एक यूजर ने लिखा है कि अभी भी इंसानियत कहीं गई नहीं है. प्रियंका आप का हम सम्मान करते  हैं. केशव नाम के एक यूजर ने लिखा कि इससे अच्छा न्यू ईयर नहीं हो सकता क्योंकि मैंने इतनी अच्छी खबर को पढ़ा. आप को बहुत सम्मान मैम, आप जैसे लोगों की वजह से इंसानियत जिंदा है.