सोशल मीडिया आजकल अपनी बात रखने का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म हो गया है। सोशल मीडिया पर कुछ भी कहकर कोई बच नहीं सकता, चाहे वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों या फिर राहुल गांधी ही क्यों ना हो। किसी भी बात पर मजे लेने में ट्विटर ने फेसबुक को भी पीछे छोड़ दिया है।

अभी हाल ही में आपने विधानसभा चुनाव के नतीजे पर आए सोशल मीडिया रिएक्शन देखा है और अब इंडिगो ने बैंकॉक से वाराणसी के लिए सीधी उड़ान का ऐलाना किया है। इसकी शुरुआत बीते शनिवार को हुई। पहले दिन 179 लोग वाराणसी से बैकॉक गए और 70 लोग आए। कंपनी के इस ऐलान का भी लोगों ने ट्विटर पर खूब मजे लिए। ट्विटर पर लोगों ने इंडिगो की इस फ्लाइट के रूट को एक नया ही नाम "पाप से प्रायश्चित" रख दिया।

जैसे कि आप जानते ही हैं वाराणसी को हमेशा से धर्म से जोड़कर देखा जाता है, वहीं बैकॉक के बारे में भी आ जानते ही होंगे कि वह सेक्स टूरिज्म के लिए के लिए मशहूर है। ऐसे में बैकॉक से वाराणसी के लिए सीधी फ्लाइट के ऐलान ने लोगों को एक नया मुद्दा दे गया। इंडियो के ट्वीट का लोगों ने जमकर मजाक उड़ाया।

  
यो यो फनी सिंह के नाम के एक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया कि पाप करना सस्ता है लेकिन प्रायश्चित करना महंगा। दरअसल बैंकॉक से वाराणसी का किराया 7,999 रुपये और वाराणसी के बैकॉक का किराया 7,4999 रुपये है।