Saturday, September 22nd, 2018

गुजरात: मोदी के सहारे वोटरों को लुभाएगी BJP, यह है प्लान

गांधीनगर
गुजरात में बीजेपी की जीत को पुख्ता करने के लिए पार्टी के लोगों को पीएम मोदी के करिश्माई व्यक्तित्व का सहारा लेना पड़ रहा है। बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि गुजरात के विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए दिसंबर में पीएम मोदी कम से कम 50 रैली करेंगे। पार्टी वरिष्ठ नेता ने बताया, 'मोदी दक्षिण गुजरात, सौराष्ट्र, कच्छ और मध्य गुजरात में 50 से 70 रैली कर सकते हैं। 10 नवंबर के बाद 2-3 रैलियों से पीएम अपने अभियान की शुरुआत कर सकते हैं।'

चुनावी वर्ष को ध्यान में रखते हुए पीएम जनवरी से अब तक 10 बार अपने गृह राज्य का दौरा कर चुके हैं। ऐसे में यह साफ संकेत है कि बीजेपी और मोदी के लिए गुजरात चुनाव किसी 'प्रतिष्ठा की लड़ाई' है। 2014 में नरेंद्र मोदी के गुजरात की राजनीति से बाहर आने के बाद राज्य को नेतृत्व की कमी से जूझना पड़ रहा है।

पार्टी के एक सूत्र ने बताया, 'पहले योजना थी कि पीएम मोदी 15 से 18 रैलियों को संबोधित करेंगे, लेकिन अब पार्टी के नेताओं ने पीएम से कम से कम 50 बड़ी और मध्यम स्तर की रैलियों को संबोधित करने की मांग की है। इसके अलावा पीएम से अधिकतम रोड शो करने की गुहार भी लगाई गई है।' आने वाले चुनावों के दौरान पीएम मोदी 'सोशल मीडिया टाउन हॉल' और डिजिटज मीडिया के सहारे पब्लिक मीटिंग कर सकते हैं।

पार्टी सूत्र ने बताया, 'हमारी सोशल मीडिया टीम कई सोशल मीडिया टाउन हॉल का आयोजन करने की प्लानिंग कर रही है, ये आयोजन महिलाओं और युवाओं को ध्यान में रखते हुए आयोजित किए जाएंगे। पीएम मोदी भी उन्हें ऑडियो ब्रिज के जरिए संबोधित कर सकते हैं।'

स्टार प्रचारक योगी
पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के भाषणों के अतिरिक्त पार्टी की तरफ से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी इसी तरह की कई मीटिंग करने की मांग की गई है। स्थानीय पार्टी नेताओं ने योगी से कई पब्लिक रैली करने की भी मांग की है।

Source : Agency

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

12 + 4 =

पाठको की राय