यरुशलम 
मोनिका लेविंस्की इजरायल में एक इंटरव्यू बीच में से ही छोड़कर उठकर चली गईं। मोनिका से जब बिल क्लिंटन  से जुड़ा एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने इंटरव्यू बीच में ही छोड़ दिया। ट्विटर पर इस घटना की सफाई देते हुए कहा कि इंटरव्यू से पहले ही विषयों को लेकर बातचीत तय थी, लेकिन फिर भी उनसे क्लिंटन से जुड़ा सवाल पूछा गया।  

बता दें कि अमेरिका  के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के साथ संबंधों को लेकर काफी विवाद हुआ था। इस विवाद के कारण क्लिंटन पर महाभियोग तक का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन बाद में कोर्ट ने इस केस से संबंधित सभी सबूत और रेकॉर्ड नष्ट करने के आदेश दिए थे। इजरायल में साइबर वर्ल्ड में निशाना (साइबर बुलिंग) जाने को लेकर एक शो में हिस्सा लेने के लिए मोनिका पहुंची थीं। पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या वह बिल क्लिंटन से व्यक्तिगत तौर पर माफी मांगने की उम्मीद करती हैं? इस सवाल पर नाराज होकर उन्होंने इंटरव्यू ही छोड़ दिया। 

मोनिका ने ट्विटर पर सफाई देते हुए लिखा, 'मेरे व्याख्यान के बाद एक 15 मिनट का सेशन था, जिसमें व्याख्यान से संबंधित फॉलोअप प्रश्न ही पूछे जाने थे। कार्यक्रम से पहले ही हमारे बीच में क्या बातचीत होगी, इसको लेकर स्पष्ट विषय तय हो गए थे। एक दिन पूर्व भी हमारी मुलाकात हुई थी और उस वक्त भी हमने चर्चा की थी। मैंने स्पष्ट कहा था कि यह ऑफ रेकॉर्ड है। फिर उसी मुद्दे पर मुझसे स्टेज पर सवाल किया गया, जो खुले तौर पर शर्तों का उल्लंघन था। यही वक्त है जब हम औरतों को अपने लिए खुद खड़ा होना होगा। मैं दर्शकों से इंटरव्यू के इस तरह खत्म होने के लिए माफी चाहती हूं।' 
इजरायल में मोनिका का इंटरव्यू योनित लेवी ले रही थीं, जो वहां की मशहूर न्यूज एंकर हैं। योनित ने नाराज मोनिका को मनाने की भी कोशिश की और उनके पीछे भी गईं, लेकिन तब तक मोनिका अपना मन बना चुकी थीं।